Nalanda News: संपत्ति बंटवारे को लेकर ईट से पीट पीट कर महिला की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार
Advertisement

Nalanda News: संपत्ति बंटवारे को लेकर ईट से पीट पीट कर महिला की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

Nalanda News: बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव में आपसी विवाद में बेरहम पति ने ईट से कूचकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने फरार आरोपित पति को महज 4 घंटे के भीतर नालंदा थाना इलाके के बेगमपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नालंदाः Nalanda News: बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव में आपसी विवाद में बेरहम पति ने ईट से कूचकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने फरार आरोपित पति को महज 4 घंटे के भीतर नालंदा थाना इलाके के बेगमपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया. मृतका किशोर पासवान की 40 वर्षीय पत्नी शोभा देवी है. 

मृतका के मायके वालों ने बताया कि कई साल से पति पत्नी के बीच संपत्ति बटवारा को लेकर विवाद चल रहा था. मृतका का आरोप था कि उसके पति का दिमागी हालत ठीक नहीं था. इसका फायदा उठाकर बटवारा का ज्यादा हिस्सा उसका भैसुर ले लिया है. इस कारण पति पत्नी के विवाद हुआ करता था. कल शाम पति झांसा देकर विदा करा कर ले गया था. उसके बाद उसकी हत्या कर दी है. 

वहीं आस पास की सूचना पर जब वे लोग पहुंचे, तब कमरे में खून से लथपथ उसका शव पड़ा था. पति गांव छोड़कर फरार था. इसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों से 10 हुये घायल
वहीं बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र की कुड़ारी एवं भानपुर गांव से जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक एक पक्ष के कुड़ारी गांव निवासी श्री राम पुकार यादव व उनका पुत्र नरेंद्र यादव एवं सोनू यादव संजय यादव, मिंटू यादव घायल बताया जाता है.

घायलों ने कहा कि मैंने दुर्गावती थाना क्षेत्र के भानपुर मौजा में अपने खेत में गेहूं का फसल लगाया हुआ था, जो दूसरे द्वारा काटा जा रहा था. जब इसका विरोध किया गया तो दूसरे पक्ष द्वारा लाठी बल्लम से मारपीट कर घायल किया गया है.

वहीं दूसरे पक्ष के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासी कृष्ण यादव, सुरेंद्र यादव, महेंद्र यादव, गणेश यादव, संदीप यादव घायल बताये जाते है. घायलों ने बताया कि लगभग 50 से 60 वर्ष पहले का जमीनी विवाद चल रहा था. वहीं जमीनी विवाद को लेकर कोर्ट में फैसला भी चल रहा था. कई बार इस मामले में दुर्गावती थाना भी जमीन विवाद में दोनों पक्षों को समझाया बुझाया था. जो कोर्ट का निर्देश था कि जिसका जमीन होगा वह फसल कटेगा. 

वहीं हम लोग वहां पर जाकर फसल काट रहे थे, तभी पहले पक्ष द्वारा फसल काटने से रोक दिया गया. जब इसका विरोध किया गया तो दोनों पक्षों के बीच जमकर लड़ाई हुई. जहां दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है. वहीं सभी घायलों को दुर्गावती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायल को बेहतर इलाज के लिए भभुआ के सदर अस्पताल रेफर किया है. वहीं सदर अस्पताल में सभी घायलों को चिकित्सक द्वारा भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.
इनपुट- ऋषिकेश/ मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Pm Modi Jamui Rally: फ्री में राशन मिल रहा है और अगले 5 साल तक मिलता रहेगा, यह मोदी की गारंटी है, पीएम ने जमुई की रैली कर दिया बड़ा वादा

Trending news